Scrollup

खुशहाल और समृद्ध मध्य प्रदेश के लिये आमंत्रण

 

प्रिय साथियो,

आज़ादी के बाद से निरंतर चल रहा पहले कांग्रेस और बाद में भाजपा की जन विरोधी, भ्रष्टाचार और अत्याचार का राज चलता आया है. इसे खत्म करने के लिए और मध्य प्रदेश की आम जनता को न्याय और विकास दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी व्यवस्था परिवर्तन के लिए मध्य प्रदेश में चुनावी मैदान में उतर रही है। विधानसभा चुनाव 2018 में समूचे मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। इस ऐतिहासिक मौके पर, मै प्रदेश के आदर्शवादी, कर्मठ और क्रांतिकारी महिला एवं पुरुषों को आह्वान करता हूँ कि वे व्यवस्था परिवर्तन की इस राजनीति से जुड़े और इसकी बागडोर संभालकर जनता के बीच जाकर जनादेश प्राप्त करे.

साथियो, मध्य प्रदेश में 45 प्रतिशत बच्चे कुपोषित हैं जिसके चलते उनका शारीरिक और मानसिक विकास अवरुद्ध हो गया है और आगे चलकर वे उत्पादन तंत्र में कोई काम नहीं कर पाएंगे। 5 किसान हर रोज आत्महत्या कर रहे हैं। बिजली 7 से 8 रुपए प्रति यूनिट मिल रही है, जो पूरे देश में सबसे ज्यादा महंगी है। शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में भी बदहाली है और युवाओं के लिए भविष्य अँधेरा है। महिलाएं पर सबसे अधिक अत्याचार मध्य प्रदेश में हो रहा है. आये दिन कोई न कोई घोटाला उजागर हो रहा है. वर्त्तमान मध्य प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. ऐसे में व्यवस्था परिवर्तन बेहद जरूरी हो जाती है।

अगर आप इस बदलाव में साझीदार बनना चाहते हैं और एक खुशहाल व समृद्ध मध्य प्रदेश के सपने को साकार करना चाहते हैं, तो आगामी विधानसभा चुनाव 2018 में आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और विचारधारा से जुड़कर, जनता के बीच जाकर जनादेश हासिल करे. नीचे दिए गए लिंक से उम्मीदवार चयन प्रक्रिया का फार्म डाउनलोड करके अपनी दावेदारी पेश करें।

नीचे दिए गए लिंक पर जाकर फार्म को डाउनलोड करें और फिर फार्म को भरकर प्रभारी, प्रत्याशी चयन समिति, प्रदेश कार्यालय, आम आदमी पार्टी, 212, द्वितीय तल, हाउसिंग बोर्ड शॉपिंग कॉम्पलेक्स, ओल्ड सुभाष नगर, भोपाल 462023 के पते पर भेज सकते हैं।

आप अपने फार्म को डाउनलोड कर उसे भरकर aapmpvs2018@gmail.com पर मेल भी कर सकते हैं।

फार्म डाउनलोड करने के लिए यहाँ CLICK करे

फार्म में जिन सवालों के जवाब आपको लगता है कि विस्तार से देने की जरूरत है, उनके लिए अतिरिक्त कागज का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

फार्म में जिन सवालों के जवाब आपको लगता है कि विस्तार से देने की जरूरत है, उनके लिए अतिरिक्त कागज का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

श्री अालोक अग्रवाल,

प्रदेश संयोजक                                                                                                                                                11 अप्रैल, 2018

आम आदमी पार्टी, मध्य प्रदेश                                                                                                                                      भोपाल