Scrollup

रेस विज्ञप्ति:-27/07/2018,

आम आदमी पार्टी की आज अमझर में जनसंपर्क रही।

भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़कर फेकना हमारी माँग नही,संकल्प हैं – रानी अग्रवाल

सिंगरौली। आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी रानी अग्रवाल जी ने आज सिंगरौली विधानसभा के एक-एक गाँवो में जनसमस्याओं को लेकर डोर टू डोर हर घर मे जा जाकर पेंशन,बिजली की समस्या, रोड़ की समस्या, राशनकार्ड से सम्बंधित मुद्ददो को भ्रष्टाचार का जड़ बताई।

रानी अग्रवाल ने अपने अभिवादन में कही की आज हम सत्ता में नही हैं।जिस दिन आप लोगो की आशीर्वाद रहीं।यदि आप लोग में सेवा की अवसर देते हैं।तो मैं यह जरूर वादा करती हूँ।जिस तरह हमारी प्रदेश नेतृत्व ने तीस अहम मुददे,बिजली,पानी,शिक्षा, रोजगार,किसानी,महिला सुरक्षा जैसी तमाम जनसमस्याओं का निराकरण आपके सामने किया जायेगा।

ये बात आप की प्रत्यासी रानी अग्रवाल ने अपने उदबोधन में अमझर में रखी।

मप्र बिजली का उत्पादक है, दिल्ली मप्र से बिजली खरीदता है फिर भी बिजली के दाम दिल्ली में कम हैं और मध्यप्रदेश में ज्यादा। दिल्ली में जो 200 यूनिट बिजली 472 की है उसी 200 यूनिट के लिए मप्र वाले 1370 चुकाने पड़ते हैं। यह तो साफ लूट है।

मप्र के सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता है, दिल्ली के 88% बच्चे पास होते हैं वहीं मप्र में सिर्फ 48%। दिल्ली में लोग प्राइवेट स्कूल से निकालकर अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में भेज रहे हैं।

यहां अस्पताल खुद वेंटिलेटर पर हैं वहीं दिल्ली में सारी दवाईयां मुफ्त करदी गईं हैं। सारी मशीने काम कर रही हैं।जब दिल्ली में यह सब हो सकता है तो सिंगरौली में भी हो सकता है। पर यह सब भ्रष्टाचारी बीजेपी कांग्रेस नहीं कर सकतीं।

यह बदलाव सिर्फ एक ईमानदार सरकार ही ला सकती है

आज सिंगरौली में लीचिंग,दुर्घटना,रोड़ दुर्घटना में नम्बर वन हैं,पर सरकारी अकड़े में एक-दो दर सा कर जनता को यहाँ के अधिकारी स्थानीय नेताओं की मिलीभगत से सब किया जा रहा है।

जय हिन्द,

आप मीडिया सेल,
आम आदमी पार्टी सिंगरौली,

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir