Scrollup

प्रेस रिलीज: 3 अक्टूबर 2018

आम आदमी पार्टी से डरी भाजपा सरकार: आलोक अग्रवाल
5 दिन में 3 बड़े नेताओं समेत 30 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी

भोपाल, 3 अक्टूबर। प्रदेश की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से इस कदर डरी हुई है कि वह पुलिस के सहारे आप कार्यकर्ताओं और नेताओं को डराने में लगी है। इसका ताजा उदाहरण पॉलिटेक्निक चौराहे पर आंदोलनरत आशा उषा कार्यकर्ताओं की सेवा में अपनी टीम के साथ लगे आप के युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष निशांत गंगवानी की गिरफ्तारी है। यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने कही। आप के युवा नेता निशांत गंगवानी की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि निशांत अपनी टीम के साथ आंदोलनकारी महिलाओं के लिए खाने, पानी , बिछावन आदि की व्यवस्था कर रहे थे। 2 अक्टूबर को उन्हें इस धरने की जानकारी मिली तो एक संवेदनशील नागरिक के तौर पर उन्होंने महिलाओं को पानी आदि पहुँचाया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या यह अपराध है?

उन्होंने कहा कि पिछले 5 दिनों में आम आदमी पार्टी के करीब 3 दर्जन कार्यकर्ता और नेताओं को प्रदेश भर से गिरफ्तार किया जा रहा है। छतरपुर में आप के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, ग्वालियर में पप्रदेश संगठन सचिव हिमांशु कुलश्रेष्ठ, ग्वालियर के जोन सचिव शुभम गुप्ता, छतरपुर के युवा शक्ति के जोन प्रभारी केश कुमार राजपूत, ग्वालियर पूर्व की विधानसभा प्रत्याशी मनीक्षा सिंह तोमर समेत 30 से ज्यादा कार्यकर्ता पिछले दिनों में गिरफ्तार किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस तरह की लोकतंत विरोधी राजनीति और पुलिस प्रताड़ना से नहीं डरेगी और पूरी ताकत से इस दमन के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी और इस दमनकारी भ्रष्ट व्यवस्था को बदलकर रहेगी।

मीडिया सेल
आम आदमी पार्टी, मध्य प्रदेश

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir